imlie written update 9th april 2022 hindi | imlie today written update in hindi

Rate this post

 imlie today written update in hindi | imlie written update 9th april 2022 hindi 

एपिसोड की शुरुआत इमली के कार्यालय में लेखों की खोज के साथ होती है।

इमली कार्यालय में अरविंद के संबंधित लेखों की तलाश करती है लेकिन पूरे रिकॉर्ड रूम में उसे कुछ नही मिलता है । नीला , गुड़िया के बालों को बनाने की कोशिश करती है। गुड़िया इस बात से दुखी है कि वह पिछले चार घंटों से सोशल मीडिया पर तस्वीरें अपलोड नहीं कर पा रही है और वो अपने बिखरे हुए बालों को लेकर चिंतित है। नीला गुडिया को डांटती है और उसे रोना बंद करने के लिए कहती है और नीला इमली के बारे में सोच के उसके दांतखट्टे करने की बात कहती है |

imlie today written update in hindi

इमली ने राठौर फार्मास्युटिकल्स फैक्ट्री का दौरा किया और आर्यन की टिप्पणियों को याद करते हुए सच्चाई को उजागर करने के लिए वह सब कुछ करने की कसम खाई। वह फिर कारखाने के सुरक्षा गार्ड से सवालों का सामना करती है। गार्ड के अनुसार, अरविंद एक दयालु व्यक्ति था, और फिर गार्ड भी भाउक हो जाता है | गार्ड को अरविंद की जलने की याद आती है जिसे उसके सामने अपनी कार में जिंदा जलाया गया | वह आगे कहते हैं कि कुछ पत्रकार सुविधा में आए और तस्वीरें लीं और बाद में अरविंद की मृत्यु हो गई।

वह पूछता है कि क्या आप किसी पत्रकार को जानती है। वह याद करती है कि आदित्य फाइल को नष्ट कर रहा है और उसे विश्वास है कि वह उसकी सहायता करने से इंकार कर देगा, इसलिए उसे एक और रिपोर्टर खोजने की जरूरत है। घर लौटने के बाद इमली काम पर लौट आती है। आर्यन उसके लिए एक एनर्जी ड्रिंक लाता है और इमली का लैपटॉप उससे लेकर बंद कर देता है, और इमली से ब्रेक लेने की बात करता है। आर्यन का इमली से झगड़ा शुरू हो जाता है और इमली ब्रेक लेने से मना करती है और आर्यन को फ़ास्ट फॉरवर्ड कहती है । आर्यन अपने हाथ से इमली मुंह ढक लेता है और उसे एनर्जी ड्रिंक देता है। वह एक घूंट लेती है और कहती है, “यह जहर से भी कड़वा है!” जैसा कि वह अपना प्रदर्शन जारी रखती है। आर्यन उसे कैंडी खिलाता है ताकि उसकी कड़वाहट कम हो सके और आर्यन ड्रिंक की कंपनी की शिकायत दर्ज कराने की धमकी देता है ताकि इमली को इतना कड़वा ड्रिंक कभी पीना का पड़े । उसने कुछ की समय में इमली के कड़वे मुंह को एक फ्लैश में मीठा कर दिया , और  वे एक-दूसरे की निगाहों में लीन हो जाते हैं।

अर्पिता, नर्मदा के साथ, प्रवेश करती है और अर्पिता कहती है हम गलत समय पे आ गये और मुस्कुराती है ,गलत समय पर पहुंचने के लिए चिढ़ाती है तभी आर्यन बोलता है , की आप सही समय पे आईं हैं और पूछता है माँ क्या काम था ? , वो बतातीं है की अपर्णा ने उन्हें पघफेरा अनुष्ठान में आमंत्रित किया था, नर्मदा ने उन्हें सूचित किया। इमली को याद है कि मीठी ने उस पर आर्यन से शादी करने के लिए दबाव डाला था, और वह मानती है कि मीठी ने पघफेरा की रस्म को गलत बताया। नर्मदा उन्हें बताती है कि वे जल्द ही त्रिपाठी के घर आएंगे। नीला और गुड़िया अंदर आते हैं और इमली को चिढ़ाते हैं कि वह त्रिपाठी के घर में अपने पूर्व पति से मिलने के लिए कितनी उत्साहित है। इमली ने जवाब दिया कि वह पथफेरा में भाग लेगी, जिसमें उसकी मां ने उसे आमंत्रित किया है। इसके बाद वह उन्हें कमरे से बाहर निकाल देती है।

आर्यन और इमली त्रिपाठी के आवास पर जाते हैं। अपर्णा जब उन्हें देखती है और उनकी आरती करती है तो वह बहुत खुश होती है। आदित्य अंदर आता है और पूछता है कि उसने उन्हें अपनी यात्रा के बारे में क्यों नहीं बताया क्योंकि वह जल्द ही घर छोड़ देता। अपर्णा का दावा है कि यह इमली का घर है और आदित्य को प्रतिक्रिया देने का कोई अधिकार नहीं है। इमली को आर्यन द्वारा परिरक्षित किया जाता है, जो दावा करता है कि वह उसे बुरी नजर / आदित्य से बचा रहा है, जैसा कि अपर्णा ने कहा। इमली हैरान है। आदित्य आहें भरता है और डूबता हुआ चला जाता है।

इमली आदित्य के इंटरव्यू में जाने के बारे में सोचती है और उसका दरवाजा खटखटाती है। Aditya पूछती है कि वह यहाँ क्यों है। वह आपसे अरविंद के मामले के बारे में बात करना चाहती है। वह आर्यन का समर्थन करने के लिए आने का आरोप लगाता है और उसे अपने कठोर शब्दों से अपमानित करता है। वह दावा करती है कि वह लगातार उसका अपमान करता है और उसके इरादों पर संदेह करता है, इस तथ्य के बावजूद कि वह केवल अरविंद के मामले में उसकी मदद चाहती है और जानती है कि वह नहीं करेगा। वह रुक जाता है और अपने द्वारा ली गई तस्वीरों को उसे सौंप देता है। इमली मौजूद है, और आर्यन उसे नोटिस करता है। आदित्य उसकी असुरक्षा की भावना के बारे में पूछता है। आर्यन का दावा है कि उसे और इमली को खुद को समझाने की जरूरत नहीं है क्योंकि उसे अपनी पत्नी पर भरोसा है। वह उठता है और चला जाता है। इमली चकित हो जाता है क्योंकि वह अपने शब्दों को याद करता है।

इमली बाद में अरविंद के कार्यकर्ताओं की सूची की फाइल को खोजती है और उसके कमरे में जाती है, जहां वह उसे धूल भरी पाती है और उसे साफ करती है। फिर वह अपने लैपटॉप को देखती है। जब आर्यन यह देखता है, तो वह क्रोधित हो जाता है, अरविंद की अग्नि दुर्घटना को याद करता है। वह गुस्से में लैपटॉप को चकनाचूर कर देता है और उसे चेतावनी देता है कि वह खुद को भगवान न समझे, कि उसके आने से पहले उसका जीवन बेहतर था, कि उसने उसके जीवन को जटिल बना दिया है, और उसे खुद को भगवान के रूप में नहीं सोचना चाहिए।


अगला एपिसोड – आर्यन ने इमली को आश्वासन दिया कि इस कमरे में सब कुछ उसका है। वह पूछती है कि अगर वह उसका लैपटॉप तोड़ देता है तो वह क्या करेगी। वह दावा करता है कि उसने उसे सिखाया कि डेटा कैसे इकट्ठा किया जाए।

Tags– imlie today written update in hindi,imlie today written update 9 april 2022,Imlie 9th April 2022 Written Episode Update,Imlie 9th April 2022 Written Update,Imlie 9th April 2022 Written Episode Written Update,Imli / Imli, Imli 9 April 2022 Written Update Telly Update, Imli Written Episode Today, Imli Written Spoilers, Imli Written Update Tellyupdate 9 April 2022, Imlie, Imlie Hindi Written Update 9 April 2022, Imlie News, Imlie Today Written, Imlie Written 9 April 2022, Imlie Written Update, Imlie Written Update Tellyupdate, Star Plus Serial, Written Episode, Written Update

1 thought on “imlie written update 9th april 2022 hindi | imlie today written update in hindi”

  1. ऐसी की सीरियल अपडेट दिया कीजिये काफी अच्छा है और रोज इमली की अपडेट लिखिए thanks .

    Reply

Leave a Comment