AIO Games पैसा कमाने वाला गेम

5/5 - (1 vote)

घर बैठे पैसे कमाने वाला गेम डाउनलोड कर के खेलें और रोज रु.1200 – रु.1800 कमाएं

गेम्स तो हम सब ही खेलते हैं, चाहे वह घर के अंदर हो या घर के बाहर। बूढ़े जवान बच्चे सभी अपने फ्री समय में गेम्स खेलना पसंद करते हैं। लूडो, चेस, कैरम बोर्ड गेम शाम को ऑफिस से आने के बाद या स्कूल की छुट्टी के बाद पूरा परिवार एक साथ बैठकर खेला करता था और मनोरंजन किया करता था।

अगर हम आपको बताएं कि आज भी आप वही सारी गेम्स जैसे रमी हो गई या कॉल ब्रेक, लूडो  जैसी गेम्स खेल कर आप पैसे कामा सकते हैं और कहीं से भी कभी भी आप खेल सकते हैं, तो अच्छा लगेगा ना।

जी हां AIO Games एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर आप रोजाना घर बैठकर 1200 से 1800 रुपए कमा सकते हैं वह भी सिर्फ गेम्स खेल कर। अब जानना यह है कि घर बैठे पैसे कमाने वाले गेम कौन से हैं, कौन सी ऐप है जिससे आप घर बैठे हजारों रुपए रोजाना कमा सकते हैं।

अब जब टेक्नोलॉजी इतनी बढ़ गई है कि हर कोई अपने मोबाइल फोन में सब कुछ करता है तो गेम्स क्यों नहीं खेल सकते? उसी मोबाइल फोन में गेम खेल कर पैसा क्यों नहीं कमाया जा सकत? बिल्कुल कमाया जा सकता है,

AIO Games ऐप पर आप ताश गेम्स जैसे रमी, पोकर, कॉल ब्रेक, और बोर्ड गेम्स जैसे कैरम, लूडो और बहुत सारी अलग-अलग गेम कैसे पैसे कमा सकते हैं। बॉटल शूट, तीरंदाजी और फेंटेसी क्रिकेट क्रिकेट खेलकर रोजाना हजारों रुपए कमा सकते हैं।

AIO Games  खेल कर रोज़ाना कितना पैसा कमा सकते हैं?

या यूं गेम्स पर आप रोजाना आराम से 1200 से 1800 रुपए कमा सकते हैं और उससे भी ज्यादा। बस आपको इस ऐप को अपने फोन में डालना है और अपनी मनपसंद गेम चाहे वह लूडो हो या फिर फेंटेसी क्रिकेट हो वह खेल कर पैसे कमाने हैं। 

गौरतलब है कि यह सारी गेम्स लीगल है और यह स्किल बेस्ट गेम्स है जहां पर तकनीक, रणनीति और दिमाग लगाया जा सकता है और पैसे कमाए जा सकते हैं। याद है वह समय जब रमी खेला करते थे आज भी आप रमी ही खेलेंगे बस फर्क इतना है कि आप ऑनलाइन रमी खेल कर पैसे कमाएंगे और पहले सिर्फ मनोरंजन किया करती थे।  यह गेम अब मनोरंजन के साथ-साथ कमाई का जरिया बन चुकी है कि गेम।

पैसे कमाने वाली गेम डाउनलोड कैसे करें?

स्किल-बेस्ड गेम्स के लिए आपको AIO Games में अकॉउंट बनाना होगा और साथ ही अपने बैंक अकॉउंट को भी ऐड करना होगा ताकि आपकी जीती हुई राशि आपके बैंक में सीधा आजाए।

अकॉउंट बनाने के स्टेप्स:

एप डाउनलोड करने के बाद अपना नाम, ईमेल आईडी और फोन नंबर डालें और उसपर आए ओटीपी (OTP) को एंटर करें। 

साथ ही अगर आपको आपके दोस्त ने रेफर (refer) किया है तो आप उनका रेफर कोड डालें और ऐसे में आपको और आपके दोस्त को अतिरिक्त बोनस भी मिलेगा।

आज के समय में गेम खेल कर पैसा जीतना बहुत ही आसान है।  ऐसी बहुत सारी गेम्स हैं जिन्हें  खेलकर आप बहुत ज्यादा पैसा कमा सकते हैं, या यूं कहें कि वह कौन सी बेस्ट गेम्स है जिन्हें खेलकर आप पैसे कमा सकते हैं। तो आइए जानते हैं पैसा कमाने वाली कौन सी गेम्स है।

AIO Games ऐप पर आप कॉल ब्रेक खेल सकते हैं ₹100 से हजार रुपए तक की गेम्स खेल सकते हैं।  यह आपकी इच्छा और आपके बजट पर निर्भर करता है कि आप कौन सी गेम कितने रुपए वाले टेबल पर खेलना चाहते हैं और आप कितना पैसा कमाना चाहते हैं।

AIO Games ऐप पर गेम खेल कर पेमेंट कैसे मिलती है?

हर खिलाड़ी, हर गेमर और हर प्लेयर अपनी जीती हुई राशि को बहुत जल्द अपने बैंक अकाउंट में सीधा ट्रांसफर कर सकता है। आप यूपीआई (UPI) के द्वारा भी अपने बैंक में अपनी जीती हुई रकम डाल सकते हैं और हम आपको बता दें कि आप की डिटेल्स आप की जीती हुई राशि एआईओ गेम्स के साथ बिल्कुल सुरक्षित है या यूं गेम्स कभी भी किसी भी प्रकार की जानकारी अब बाहर नहीं करता है।

फ्री में ऑनलाइन पैसे कमाने वाले गेम्स भी बहुत सारे हैं आप आईओ गेम्स को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं और इस पर अपनी मनचाही गेम खेल सकते हैं जैसे तीरंदाजी या फल काटने वाली गेम या आप बाउंसी या नाइस स्मार्ट फेंटेसी क्रिकेट पोकर रमी लूडो कॉल ब्रेक ए फ्रेश तो बढ़ती ही जाएगी और जैसे-जैसे आप अपने खेल में बेहतर होते जाएंगे रणनीति समझ ले जाएंगे वैसे वैसे आप ज्यादा बड़े कास्टेबल्स की ओर भी जा सकते हैं नहीं तो आप अपनी गेमिंग की शुरुआत सिर्फ एक रुपए से शुरू कर सकते हैं।

आपको बस AIO Games ऐप को अपने फोन में इंस्टॉल करना है और साइन अप करने के बाद आपको ₹100 का वेलकम बोनस भी दिया जाएगा।

AIO Games की खासियत यही है कि वह अपने खिलाड़ियों के लिए बहुत सारे ऑफर, बोनस लेकर आता है और अभी हाल ही में हुए एशिया कप में AIO Games ने iphone  जीतने का मौका भी दिया था। AIO Games एक भरोसेमंद गेम है जिसे भारत में काफी पसंद किया जा रहा है।

तो देर किस बात की AIO Games को अपने फोन में जल्दी से इंस्टॉल करें और गेम्स खेल कर घर बैठे पैसे कमाएं।

Leave a Comment