Mitron app से पैसे कैसे कमाये?

4.8/5 - (26 votes)

हेल्लो दोस्तों अगर आप Mitron App से पैसा कमाना चाहते है तो ये पोस्ट पूरा पढ़े क्योंकि आज हम बात करने वाले है की mitron app क्या है और हम इससे पैसा कैसे कमा सकते है।

इस समय एक short video प्लेटफार्म Tiktok बहुत बिवादो में चल रहा है क्योंकि यह एक china का develop किया Paise kamane wala app है लेकिन tiktok की लोकप्रियता और यूजर दोनों ही इंडिया में बहुत जादा है जिससे इंडिया को डर है की चीन हमारे यूजर के डेटा को चुरा न ले।

अगर आप को नही पता है तो मै आपको बता दू इस समय tiktok और youtube में बहुत controversy चल रही है क्योंकि किसी tiktoker ने youtube के कंटेंट के ऊपर सवाल उठा दिया था जिससे लोग इंडिया में tiktok को ban करना चाहते है तो tiktok के लोकप्रियता को देखते हुए इंडिया में Mitron app को लाया गया है।

Mitron app के बारे  जानकारी?

Mitron app एक शार्ट वीडियो शेयरिंग प्लेटफार्म है जिससे इंडिया में develop किया गया है। Mitron app को 11 अप्रैल 2020 को लांच किया गया इसे इंडिया के एक young entrepreneur ’Riyaaz Amlani’ ने develop किया है और 36 साल के उम्र के है।

और इस समय mitron के 5M+ डाउनलोड है और इसपे 4.7 की playstore पे रेटिंग है और ये app केवल 7.6mb की है।

Mitron app से पैसे कैसे कमाए?

Mitron app money

आप सब को पता है mitron app जल्द ही लौंच हुआ है तो अभी तो इससे आप डायरेक्ट पैसा नही कमा सकते है but future में ये डायरेक्ट इनकम के आप्शन भी ऐड कर सकता है लेकिन मै आज आपको कुछ ऐसे method बताने वाला हु जिसकी हेल्प से आप जल्दी ही mitron app पे sucess हो सकते है।

1. Tiktok पे educational वीडियो की डिमांड थी but उसपे एजुकेशनल वीडियो बहुत कम थी  इसलिए कुछ लोग उस app को सुरु से ही पसंद नही करते थे। आप mitron में शुरू से ही शार्ट एजुकेशनल वीडियो शेयर कर सकते है जैसे कोई reasing, फार्मूला और किसी भी फील्ड का एजुकेशन जैसे techonolgy से भी रिलेटेड।

2.अगर आप mitron app पे अच्छा ऑडियंस बना लेते है तो आप उसे अपने वेबसाइट या यूट्यूब या फिर अपने सोशल मीडिया पे भेज सकते है और वहा से भी earning कर सकते है।

3.आप mitron app का use कर के social मीडिया इंफ्लुएंसर भी बन सकते है जिससे आपको कई ब्रांड और कंपनी से ऑफर आएंगे।

4.अगर आप की speaking स्किल अच्छी है और आप दुसरो को अपने talent से attract कर सकते  है तो आप एक अच्छे मोटिवेशनल स्पीकर बन सकते है और अपनी अच्छी ऑडियंस built कर सकते है।

5.इस time tiktok पर सिर्फ आप लाइव आके पैसे कमा सकते है तो क्या पता ये app भी ऐसे ही live feature ला दे जिससे app Mitron app पर भी लाइव आके पैसे कमा सकते है।

6.ये app भी नया-नया लॉच हुआ है तो अभी इसमें आप कोई ad नही चला सकते लेकिन इस app की growth और download बहुत ही achi है जिससे कोई न कोई company या फिर यही app ad का option लादे तो आप बस इसपे अच्छे से काम करे और आप जल्द ही mitron app से paise कमाने लगेंगे।

आपको तो पता ही होगा की आज बहुत सारे tiktoker फेमस हो गए है और आप भी शुरू से ही Mitron Tv  app पर मेहनत करे तो आप भी बहुत famous हो सकते है और Mitron app से पैसे कमाना सकते है।

अंतिम में

उम्मीद है की Mitron app se paise kaise kmaye के बारे में जानकारी आपको achi लगी होगी और अगर आप इन method को फॉलो करेंगे को आप Mitron Tv app से जल्द ही कमाना शुरू कर देंगे , आपको अगर कोई दिक्कत हो तो आप comment बॉक्स में पूछ सकते है, मैं उनका रिप्लाई जरूर दूंगा।

Leave a Comment