Blur Movie Download Link 480p, 720p, 1080p Filmyzilla [HD]

Rate this post

अगर आप भी Blur movie download करना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पढ़े क्यूंकि हमने इस पोस्ट में blur movie से सम्बन्धित सभी जानकारी साझा की है |

Blur Full Movie Download 2023 – अगर आप हॉरर फिल्म के शौकीन है तो यह फिल्म आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकती है। रियल एडवेंचर और हॉरर से भरी हुई या फिल्म बेहतरीन कहानी की वजह से बहुत सारे लोगों का दिल जीत चुकी है।

फिल्म के निर्देशक अजय बहल हैं और फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आ रही है।

यह फिल्म बहुत सारे लोगों को पसंद आ रही है। आज मनोरंजन इंडस्ट्री में फिल्म की जरूरत अलग-अलग तरीके से पूरी हो रही है। इसमें साउथ इंडियन फिल्म सबसे ज्यादा लोकप्रिय इंडस्ट्री के रूप में उभर कर आ रही है। अगर आप Blur Movie Download करना चाहते हैं तो हमारे द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों को ध्यान पूर्वक नीचे पढ़ें।

Blur Full Movie Download 2023

Movie NameBlur Full Movie Download
DirectorAjay Bahal
ProducerZee Studios
ActorGulshan Devaiah
ActressTaapsee Pannu
LanguageHindi
Release Date9 December 2022
GenreHorror and Thrill
CountryIndia

Blur Full Movie Download Filmywap

Blur Movie Download Filmywap के बारे में अगर आप गूगल पर ढूंढ रहे हैं तो आपको बता दें कि यह एक बेहतरीन फिल्म है जिसमें तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आ रही है। इस फिल्म में तापसी पन्नू की जुड़वा बहन नाक का कत्ल हो चुका है और उनकी आंखें धीरे-धीरे खत्म हो रही है।

उनका मकसद है कि अपनी आंखों को खोने से पहले वह अपने बहन के कातिल को पकड़ सके।

फिल्म काफी मजेदार है, इसे एक हॉरर फिल्म की तरह प्रस्तुत करने का प्रयास किया गया है। फिल्म को बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत किया गया है जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। फिल्म पूरी तरह से थ्रिल और चौंकाने वाली है, और वर्तमान समय में इस फिल्म को काफी लोगों ने पसंद किया है।

डाउनलोड बटन पर क्लिक करने के बाद आपको 15 सेकंड इंतजार करना हैं जिसके बाद आपकी मूवी डाउनलोड होने लगेगी |

Blur Movie Trailer watch online free

Blur Full Movie एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म है जिसमें हीरोइन एक अजीब सी बीमारी से होता है और वह एक कातिल को ढूंढने की कोशिश कर रही है। वह रोज थोड़ी सी अंधी हो रही है, और उसकी बहन ने खुद को मार लिया है।

हर किसी का मानना है कि उसकी बहन एक अजीब सी बीमारी से ग्रसित थी जिसमें वह खुदकुशी करना चाहती थी। मगर हीरोइन इस बात को मानने से मना करती है और वह कातिल को ढूंढने में लगी रहती है।

इसके ट्रेलर बहुत ही मजेदार है जिसे देखकर आप समझ जाएंगे कि फिल्म को कितने बेहतरीन तरीके से बनाया गया है अगर आप इस तरह के हॉरर फिल्म को देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए ट्रेलर को सबसे पहले देखें।

Blur Full Movie Release Date

Blur Movie को 9 दिसंबर 2022 को सुबह 9:00 बजे लगभग सभी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इसे एक साथ 100 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है और इसके साथ ही आप इसे Zee5 की सब्सक्रिप्शन के साथ देख सकते हैं।

Zee5 के एप्लीकेशन पर यह फिल्म रिलीज होने वाली है जिसे कोई भी व्यक्ति बड़ी आसानी से अपने घर बैठे इस फिल्म को देख सकता है। इसके अलावा Blur Full Movie Download Filmyzilla सर्च कर रहे हैं और फिल्म से जुड़ी अधिक जानकारी प्राप्त करने का प्रयास कर रहे है।

Blur Full Movie Cast

कोई भी फिल्म केवल हीरो हीरोइन के गारे से बेहतर नहीं बनता है उस फिल्म को बेहतर बनाने के लिए और भी बहुत सारे लोग जद्दोजहद करते है। इस वजह से उन सभी लोगों को जाना चाहिए और उनके बारे में भी जानकारी लेनी चाहिए –

DirectorAjay Bahal
ProducerZee Studios
ActorGulshan Devaiah
ActressTaapsee Pannu
Other CastsGulshan Devaiah, Kruttika Desai

Blurr Movie Download FilmyZilla 720p, 480p Leaked Online in HD Quality

Blur Full Movie Download के बारे में आज की डेट में बताया गया है। आपको बता दें कि यह फिल्म एक ऐसी महिला पर आधारित है जो खुद को मारना चाहती है। इस फिल्म में तापसी पन्नू एक मानसिक रूप से कमजोर महिला का किरदार निभा रही है जो हर जगह खुद को मारने के बारे में सोचती रहती है।

उस महिला की बीमारी है जिसमें उसकी आंखें धीरे-धीरे खत्म हो रही है कुछ दिनों में अंधी हो जाएगी। जब उसे क्या महसूस होता है खुद को माफ़ नहीं है तो उस घर से खुद को दूर निकल जाती है और उसे पता चलता है कि इसकी एक जुड़वा बहन ने खुद को मार लिया है।

उसकी आंखें खत्म होने से पहले वह चाहती है कि अपनी दुआ बहन के कातिल को बहुत पकड़ सके। एक हॉरर फिल्म जिसमें एक मानसिक रूप से बीमार महिला खुद को मारने का प्रयास करती है यह कहानी अचानक बदल जाती है और फिल्म एक मर्डर फिल्म की तरह लगने लगती है।

इस फिल्म को जिस बेहतरीन तरीके से लोगों के समक्ष प्रस्तुत किया गया है इसने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है और हर कोई इस के प्रति आकर्षित होता जा रहा है। इस फिल्म को आप थिएटर में जाकर देख सकते हैं या अपने मोबाइल में Zee5 एप्लीकेशन डाउनलोड करके देख सकते है।

इसके अलावा आप इस फिल्म को अलग अलग मूवी डाउनलोडिंग पायरेटेड वेबसाइट के द्वारा लीक किया गया है जिसे आप अपने मोबाइल में डाउनलोड करके देख सकते है, लेकिन आप ऐसी साईट से मूवी कभी भी डाउनलोड न करे |

Blur movie telegram download Link

जैसा की आपको बता दें की अगर आप Blur download Link telegram खोज रहें तो ये अभी मिलना बहुत मुश्किल है और कई जगहों पर लोग Blur मूवी का डाउनलोड लिंक दे कर लोगो को बेवकूफ बना रहे हैं |

अगर आप सोच रहे हैं की telegram पर आप Blur 2022 movie download सर्च करके वहाँ से मूवी डाउनलोड करेंगे तो ऐसा बिलकुल न करें क्यूंकि ऐसा करना गलत हैं और telegram पर ऐसे चैनल डिलीट कर दिए जाते हैं ताकि आप मूवी डाउनलोड न कर पाए |

Blur latest movie को ott पर रिलीज़ होते ही आप इस मूवी को डाउनलोड कर पाएंगे |

Blur Movie Review in Hindi

निष्कर्ष (Blur film download) –

आज इस लेख में हमने आपको Blur Full Movie Download के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी आप समझ गए होंगे कि उनको तरह डाउनलोड किया जाए और इस कल के प्रचलित होने का कारण क्या है इस फिल्म की कहानी और उससे जुड़ी कुछ अन्य बातों को आज के लेख में सरल शब्दों में समझाया गया है।

अगर हमारे द्वारा बताई गई बातों को पढ़ने के बाद आप तो ब्लू blur फिल्म के बारे में समझ पाए हैं तो इसे अपने मित्रों के साथ साझा करें साथ ही अपने सुझावों पर विचार कमेंट में बताना ना भूले।

Leave a Comment