Mission Manju Full Movie Download Link [HD] Telegram Link

4.9/5 - (10 votes)

दिसंबर 2022 में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक स्पाई थ्रिलर फिल्म के साथ आ रहे है। Mission Manju Full Movie Download एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है जो 1971 में होने वाले न्यूक्लियर अटैक पर आधारित है।

इस फिल्म में रश्मिका मंदाना मुख्य हीरोइन है इसे शांतनु बक्शी के द्वारा डायरेक्ट किया गया है। यह 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

अगर आप बॉलीवुड के शेरशाह को दोबारा आर्मी लुक में और एक स्पाई थ्रिलर एक्शन फिल्म में देखना चाहते है तो Mission Manju Full Movie Download के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी आज के लेख में दी गई है।

Mission Manju Full Movie Download

Movie nameManju Full Movie Download
DirectorSantanu Bakchhi
ProducerShantanu Bagchi
ActorSidharth Malhotra
ActressRashmika Mandhana
Budget50 Cr
GeneraSpy Thriller
CountryIndia
Release Date20 January 2023

Mission Manju Full Movie Download

1971 में पाकिस्तान भारत पर न्यूक्लियर अटैक करने वाला था उस घटना पर मिशन मंजू फिल्म को आधारित किया गया है। यह एक रॉ एजेंट की कहानी है जिस के लापता होने की वजह से भारतीय इतिहास में उसका नाम दर्ज नहीं है।

इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और हर्ष मल्होत्रा मुख्य किरदार में नजर आने वाले है। फिल्म की घोषणा दिसंबर 2020 में कर दी गई थी 2021 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ में इसकी शूटिंग शुरू की गई थी शूटिंग कब खत्म हो चुकी है और इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है।

इस फिल्म का ट्रेलर आप 12 जनवरी के बाद देख सकते है। अगर आप Mission Manju Full Movie Download filmywap गूगल पर सर्च कर रहे हैं तो नीचे दी गई जानकारियों को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

mission manju download link, mission manju download telegram link, mission manju download full movie,mission manju filmyzilla download

Mission Manju Full Movie Trailer

वर्तमान समय में मंजू फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है इस फिल्म की घोषणा दिसंबर 2020 को की गई थी, 2021 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी भारत का लखनऊ शहर में इस फिल्म की शूटिंग का मुख्य हिस्सा शूट किया गया है।

पूरा 1 साल इस फिल्म का शूटिंग चला है और इसके बाद 20 जनवरी 2023 को इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की कहानी क्या है और किस तरह यह असल में आप को उत्साहित करने वाली है इसे जानने के लिए इस फिल्म के टीजर को देखें जिसका वीडियो नीचे दिया गया है।

Mission Manju Full Movie Release Date

Mission Manju Full Movie Download को 20 जनवरी 2023 को रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म 20 जनवरी को भारत के 100 से अधिक सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होने वाली है। यह एक बॉलीवुड फिल्म है जो हिंदी भाषा में रिलीज होने वाली है आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स प्लेटफार्म पर देख सकते है।

इस फिल्म की कहानी भारतीय सेना के पराक्रम की कहानी है इस फिल्म को स्पाई थ्रिलर के साथ युक्त बनाया गया है। इस फिल्म में भारत की खुफिया संस्था रॉ एजेंट की कहानी दिखाई गई है।

Mission Manju Full Movie Download Filmywap Online in Hindi 480p

Mission Manju Full Movie Download filmywap को आप ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते है। यह एक जबरजस्त फिल्म होने वाली है लोग इस फिल्म के साथ कनेक्ट कर पा रहे है और इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक है।

भारत पाकिस्तान के 1971 की लड़ाई में भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह हरा दिया था। इस लड़ाई के बाद पाकिस्तान की पूरी दुनिया में बैजती हो रही थी जिसके बाद उसने भारत पर न्यूक्लियर अटैक करने का फैसला किया।

भारत के रो एजेंट ने होने वाले न्यूक्लियर फैमिली की जानकारी पहले हासिल कर ली और इस पूरी प्रक्रिया को बंद कर दिया।

इस पूरी प्रक्रिया में रोका एक शाहबाज एजेंट पाकिस्तान में था जिसने भारत की मदद की थी एजेंट की पूरी जानकारी साझा की गई है और बेहतरीन तरीके से रॉ की कामयाबी को दर्शाया गया है। आज अलग-अलग तरह के फिल्म और web-series को डाउनलोड करने के लिए बहुत सारी वेबसाइट आ चुकी है।

इन सभी वेबसाइट पर फिल्म की चोरी करके अपलोड किया जाता है और उसे इस्तेमाल करना या किसी भी फिल्म को मुफ्त में डाउनलोड करना एक गैर कानूनी अपराध है जिस पर सरकार कड़े फैसले ले रही है।

डाउनलोड बटन पर क्लिक करने के बाद आपको 15 सेकंड इंतजार करना हैं जिसके बाद आपकी मूवी डाउनलोड होने लगेगी |

अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो आपको जाकर थिएटर में देखना चाहिए इसके अलावा नेटफ्लिक्स का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन लेकर भी आप इस फिल्म को देख सकते है।

Mission Manju movie telegram download Link

जैसा की आपको बता दें की अगर आप mission manju download Link telegram खोज रहें तो ये अभी मिलना बहुत मुश्किल है और कई जगहों पर लोग mission manju मूवी का डाउनलोड लिंक दे कर लोगो को बेवकूफ बना रहे हैं |

अगर आप सोच रहे हैं की telegram पर आप mission manju movie download सर्च करके वहाँ से मूवी डाउनलोड करेंगे तो ऐसा बिलकुल न करें क्यूंकि ऐसा करना गलत हैं और telegram पर ऐसे चैनल डिलीट कर दिए जाते हैं ताकि आप मूवी डाउनलोड न कर पाए |

mission manju movie को ott पर रिलीज़ होते ही आप इस मूवी को डाउनलोड कर पाएंगे |

निष्कर्ष (mission manju movie download) –

आज इस लेख में हमने आपको Mission Manju Full Movie Download के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी गई है |

जिसे पढ़कर आप मंजू फिल्म के बारे में समझ गए होंगे। अगर हमारे द्वारा दी गई जानकारी के जरिए मंजू फिल्म को डाउनलोड करने और देखने की सभी जानकारी के बारे में आप समझ पाए हैं तो इसे अपने मित्रों के साथ साझा करें साथी अपने सुझाव और विचार कमेंट में बताना ना भूले।

चेतावनी*

ये पोस्ट हमने शिक्षा के उद्देश्य से लिखा हैं, हम किसी भी फिल्म के सामग्री की चोरी सख्त खिलाफ़ हैं , हमारा उदेय्श इसे बढ़ावा देना नही हैं | आप किसी भी फिल्म को उसके वास्तविक रिलीज़ हुए जगह से ही डाउनलोड करें |

न्यू मूवी रिलीज़ डाउनलोड लिंक –

Monica O My Darling Series Download Filmyzilla 480p, 720p, 1080p, 300mb [Netflix]

Thank God Movie Download 480p 720p 1080p Filmyzilla 480p

Leave a Comment