Govinda naam mera movie Download Filmyzilla [HD Telegram]

4.8/5 - (40 votes)

आज हम आपको गोविंदा मेरा नाम फिल्म के बारे में बताने जा रहे है। बीते कुछ महीनों से लगातार हॉटस्टार और अलग-अलग जगहों पर आपने विकी कौशल की आने वाली फिल्म गोविंदा मेरा नाम का प्रचार प्रसार देखा होगा। Govinda naam mera movie में आपको विकी कौशल के साथ-साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदार में दिखने वाली हैं।

लोगो को इस फिल्म से काफी उमीदे है, यह फिल्म जल्दी ही लोगो के दिल पर राज करने वाली है। यह एक जबरदस्त कॉमेडी और सस्पेंस फिल्म है। लोग इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आप बड़ी आसानी से अपने घर बैठे इस फिल्म को देख सकते है।

आज अन्य सभी बड़ी फिल्मों की तरह गोविंदा मेरा नाम भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। अगर आप Govinda naam mera movie download के बारे में जानना चाहते हैं तो नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें।

डाउनलोड बटन पर क्लिक करने के बाद आपको 15 सेकंड इंतजार करना हैं जिसके बाद आपकी मूवी डाउनलोड होने लगेगी |

Govinda naam mera movie download link

Movie NameGovinda Mera Naam
DirectorShashank Shekhar
ProducerDharma Productions
ActorViki Kaushal
ActressKiara Advani Bhumi Pendkar
Release Date16 December 2022
CountryIndia
GenreComedy and Suspens

Govinda naam mera movie

गोविंदा मेरा नाम विकी कौशल की नई फिल्म है। इस फिल्म को हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर का किरदार देखने को मिलेगा। आप अपने घर बैठे हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेकर इस फिल्म को आराम से देख सकते है।

गोविंदा मेरा नाम को थिएटर में भी रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में विकी कौशल मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं जिनका नाम गोविंदा है। भूमि पेडनेकर गोविंदा अर्थात विकी कौशल की पत्नी का किरदार निभा रही है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी सकू का किरदार निभा रही है जो गोविंदा की गर्लफ्रेंड है।

इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही आप समझ पाएंगे कि किस प्रकार गोविंदा अपनी पत्नी और अपनी गर्लफ्रेंड के बीच फंस गया है। उसकी पत्नी उसे घर में टॉर्चर करती है।

गोविंदा की पत्नी अपना बॉयफ्रेंड रखी है और उसे गोविंदा की गर्लफ्रेंड से भी कोई आपत्ति नहीं है। गोविंदा उसकी पत्नी और उसकी गर्लफ्रेंड इस फिल्म में बहुत ही मजेदार लुक में नजर आ रहे है।

अन्य फिल्मों को जिस प्रकार पायरेट किया जाता है इस फिल्म के लीक होने की भी खबर लगातार आ रही है। अगर आप इस फिल्म के बारे में अधिक जानना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानकारियों को पढ़ें।

Govinda naam mera movie Trailer

गोविंदा मेरा नाम का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर को हॉटस्टार एप्लीकेशन और यूट्यूब पर देखा जा सकता है। ट्रेलर बहुत ही मजेदार है जिसे अब तक लाखों लोगों ने देखा है और इस फिल्म को खूब पसंद किया है। यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म को काफी पसंद किया जाएगा।

इस फिल्म का ट्रेलर नीचे साझा किया गया है जिसे देखकर आप फिल्म के किरदार और कहानी का अंदाजा लगा सकते है। ये फिल्म कितना बेहतर है इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको नीचे दी गई जानकारी पढ़नी चाहिए –

Govinda naam mera movie Release Date

गोविंदा मेरा नाम 16 दिसंबर 2022 को सुबह 9:00 बजे भारत में 100 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह एक जबरदस्त फिल्म है लोग इस फिल्म को देखने के लिए हॉटस्टार और थिएटर का इस्तेमाल कर सकते है।

इस फिल्म को दिसंबर में 16 तारीख को रिलीज कर दिया गया है और इसकी कहानी लोगों को काफी पसंद आई है। विकी कौशल काफी लंबे समय के बाद बॉलीवुड में फिल्म करते हुए नजर आए है। इसके अलावा इस फिल्म में कियारा आडवाणी एक बेहतरीन खूबसूरत लुक में नजर आ रही है जिसे देखकर हर कोई उनका दीवाना बन जा रहा है।

Govinda naam mera movie Download Online 480p in Hindi

Govinda naam mera movie download Filmyzilla के बारे में डाउनलोड करने से पहले आपको मालूम होना चाहिए कि यह एक जबरदस्त फिल्म है। इस फिल्म को हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म में दी गई जानकारियों को पढ़ने के बाद आप बड़ी आसानी से गोविंदा मेरा नाम फिल्म को डाउनलोड कर सकते है।

इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ विकी कौशल गोविंदा के किरदार में घर बसाना चाहते हैं मगर उनकी शादी पहले ही वाघमारे का किरदार निभाने वाली भूमि पेडनेकर के साथ हुआ है और वह तलाक देने के लिए दो करोड़ की मांग कर रही है।

इस फिल्म में गोविंदा का किरदार बहुत ही बेबस और मजबूर दिखाया गया है। मगर यह फिल्म कॉमेडी से भरा हुआ है। आपको इस फिल्म में खूब सारी कॉमेडी देखने को मिलेगी।

Govinda naam mera movie telegram download Link

जैसा की आपको बता दें की अगर आप govinda naam mera download Link telegram खोज रहें तो ये अभी मिलना बहुत मुश्किल है और कई जगहों पर लोग govinda naam mera मूवी का डाउनलोड लिंक दे कर लोगो को बेवकूफ बना रहे हैं |

अगर आप सोच रहे हैं की telegram पर आप Govinda naam mera movie download सर्च करके वहाँ से मूवी डाउनलोड करेंगे तो ऐसा बिलकुल न करें क्यूंकि ऐसा करना गलत हैं और telegram पर ऐसे चैनल डिलीट कर दिए जाते हैं ताकि आप मूवी डाउनलोड न कर पाए |

govinda naam mera 2022 movie को ott पर रिलीज़ होते ही आप इस मूवी को डाउनलोड कर पाएंगे |

Govinda naam mera movie review in hindi

अगर आपको गोविंदा नाम मेरा मूवी का रिव्यु देखना हैं तो आप निचे विडियो को देख कर इस फिल्म का रिव्यु जान सकते हैं |

Disclaimer

हम इस बात को साफ कर देना चाहते हैं कि इस लेख में पायरेसी को सपोर्ट नहीं किया जा रहा है। किसी भी तरीके से हम इस फिल्म को डाउनलोड करने की सलाह नहीं दे रहे है। इस लेख के जरिए केवल इस फिल्म और पायरेसी से जुड़े टर्म की जानकारी दी गई है। हम हर व्यक्ति को ओटीटी प्लेटफॉर्म या थिएटर से फिल्म देखने की सलाह देते हैं।

निष्कर्ष (Govinda naam mera download) –

आज इस लेख में हमने आपको Govinda naam mera movie के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी है जिसे पढ़ने के बाद आप समझ गए होंगे कि इस पल में किस प्रकार के किरदार काम कर रहे हैं और यह सुन कितनी बेहतरीन है।

अगर आप गोविंदा मेरा नाम movie को डाउनलोड करना चाहते हैं और इसमें दी गई जानकारियों को पढ़ने के बाद इसे अच्छे से समझ पाए हैं तो इसे अपने मित्रों के साथ भी साझा करें।

चेतावनी*

ये पोस्ट हमने शिक्षा के उद्देश्य से लिखा हैं, हम किसी भी फिल्म के सामग्री की चोरी सख्त खिलाफ़ हैं , हमारा उदेय्श इसे बढ़ावा देना नही हैं | आप किसी भी फिल्म को उसके वास्तविक रिलीज़ हुए जगह से ही डाउनलोड करें |

न्यू मूवी रिलीज़ डाउनलोड लिंक –

Monica O My Darling Series Download Filmyzilla 480p, 720p, 1080p, 300mb [Netflix]

Thank God Movie Download 480p 720p 1080p Filmyzilla 480p

Leave a Comment