Pathan Movie Download Link Filmyzilla 480p, 720p Telegram [HD]

Rate this post

आज के इस पोस्ट में हम आपको pathan मूवी के बारे में बताने वाले हैं और अगर आप भी pathan मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ें क्यूंकि pathan movie download link के बारे में इस पोस्ट में हमने आपको बताया है |

जो लोग नए-नए फिल्म और वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं वह लोग आने वाली पसंदीदा और ब्लॉकबस्टर फिल्म के बारे में जानना चाहते होंगे। आप सभी को हम बता दें कि पठान मूवी बॉलीवुड की बहुत जल्द आने वाली है और इस फिल्म में आपको बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान एक्शन में दिखने वाले हैं।

Pathaan movie download में शाहरुख खान के साथ और कौन-कौन एक्टिंग करने वाला है और यह फिल्म कब रिलीज होने वाली है, साथ ही इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा? इन सब चीजों के बारे में अगर आप जानना चाहते हैं तो इस वक्त बिल्कुल सही जगह पर है।

क्योंकि आज हम आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से Pathaan movie download Filmywap के बारे में सारी जानकारी देने वाले हैं जैसे कि पठान मूवी को आप कहां से देख सकते हैं और पठान मूवी में कौन कौन एक्टर के द्वारा एक्टिंग किया गया है। इसके अलावा हम आपको यह भी बताएंगे कि पठान मुवी को किसके द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और किसके द्वारा डायरेक्ट किया गया है। तो पठान मूवी के बारे में सारी जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमारे इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

Pathaan full movie download

Film Nameपठान
Directorसिद्धार्थ आनंद
Producerआदित्य चोपड़ा और अलेक्जेंडर दोस्तल
Actorशाहरुख खान
Actressदीपिका पादुकोण
Language Hindi
Countryबॉलीवुड
Budget250 करोड़ रुपए 

Pathaan movie download Link

शाहरुख खान बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर में से एक है और इनकी फिल्में ब्लॉकबस्टर पर कई बार हिट हो चुकी है। पिछले 3 सालों से शाहरुख खान ने एक भी फिल्म नहीं किया है लेकिन इस साल 2023 में शाहरुख खान की फिल्म पठान आने वाली है और ऐसा लग रहा है कि पठान ब्लॉकबस्टर मूवी है। क्योंकि पठान मूवी में शाहरुख खान के साथ सम सुपरस्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक और सुपरस्टार एक्टर जॉन अब्राहम भी है। जॉन अब्राहम शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के स्टार एक्टर और एक्ट्रेस में से एक हैं।

ऐसे में शाहरुख खान और उनके सभी फैंस ऐसा उम्मीद कर रहे हैं कि शाहरुख की Pathaan full movie download बहुत ही ज्यादा हिट होने की उम्मीद की जारी है। और लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। आपको इस फिल्म में जॉन इब्राहिम शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण जैसे स्टार देखने को मिल रहे हैं इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म कितनी सुपर डुपर हिट होने वाली है।

Pathaan movie Trailer‌

अगर आप अभी तक पठान मूवी का ट्रेलर नहीं देख पाए हैं और ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि पठान मूवी का ट्रेलर यश राज फिल्म्स के द्वारा यूट्यूब पर और और भी कई प्लेटफार्म पर प्लीज किया जा चुका है।

आप यूट्यूब से और इसके अलावा और भी कई प्लेटफार्म के माध्यम से पठान मूवी का ट्रेलर देख सकते हैं और पता कर सकते हैं कि पठान मूवी कैसी होने वाली है और इस फिल्म में कौन से रूप में कौन से एक्टर और एक्ट्रेस दिखने वाली है।

Pathaan movie Release Date

Pathaan full movie download Filmyzilla भारत के सभी सिनेमाघरों में 25 जनवरी 2023 को सुबह 9:00 बजे रिलीज होने वाली है। इसके बाद आप इस फिल्म को अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी जाकर देख सकते है।

इस फिल्म का अगर आप बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि पठान मूवी को यश राज फिल्म्स के द्वारा 25 जनवरी 2023 को रिलीज किया जा रहा है। आप इस फिल्म को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर आसानी से देख सकते हैं और इस फिल्म का लुफ्त उठा सकते हैं।

Pathaan movie Full Movie Download Online in Hindi Filmywap 480p, 720p HD

Pathaan full movie download Filmyzilla के ट्रेलर को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया गया है और यूट्यूब पर 66 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने इस फिल्म के ट्रेलर को देखा है। इससे शाहरुख खान और फिल्म के सभी एक्टर और एक्ट्रेस यह उम्मीद लगा रहे हैं कि यह फिल्म बहुत ही ज्यादा हिट होने वाली है।

इस फिल्म को बनाने में 250 करोऐ रुपए की बड़ी रकम लगाई गई है और इस फिल्म से शाहरुख खान के अलावा सभी को उम्मीद है कि यह फिल्म हिट होगी।

गूगल पर आपको कई सारी ऐसी वेबसाइट मिल जाएंगी जिसके माध्यम से आप इस फिल्म को ऑनलाइन देख पाएंगे लेकिन यह सरासर गलत है। अगर ऐसा करते हुए कोई पकड़ा जाता है तो उसे सरकार के द्वारा दंड भी दिया जाएगा हो सकता है उसे जेल में भी डाला जाए।

Cirkus Movie Download Link 480p 720p HD Filmyzilla

Govinda naam mera movie Download Filmyzilla [HD Telegram]

Pathaan Movie Download Link [100% working]

Join Telegram 📲

निष्कर्ष –

आज हमने आपको अपने इस आर्टिकल के माध्यम से Pathaan movie download link के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कराई है। अगर आपको यह सारी जानकारी पसंद आई तो आप इसे अपने मित्रों के साथ साथ अपने सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें।

Disclaimer

हमारा इस आर्टिकल से सिर्फ यही मकसद है कि हम आपको सभी तरह की जानकारी को प्राप्त कराएं अगर आप किसी पायरेटेड वेबसाइट से किसी फिल्म को देखते हैं तो यह कानूनी अपराध है और इसके लिए आप को दंड भी दिया जा सकता है। इसलिए आप किसी भी फिल्म को देखने के लिए अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाए या फिर किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन ले कर देखें।

Leave a Comment